टीएचडीसी इंस्टीट्यूट ऑफ हाइड्रोपावर इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी

रचनात्मकता और डिजिटल कौशल के प्रमाण में, टीएचडीसी इंस्टीट्यूट ऑफ हाइड्रोपावर इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के डिजिटल मीडिया क्लब ने 4 मई से 7 मई, 2024 तक अपने कार्यक्रम की सफलतापूर्वक मेजबानी की। इस कार्यक्रम ने प्रतिभा और नवाचार की एक जीवंत श्रृंखला का प्रदर्शन किया, जिसने एक स्थायी छाप छोड़ी।
7 मई को ग्रैंड फिनाले प्रत्याशा और उत्साह की पराकाष्ठा आयोजित की गई जिसमे विभिन्न श्रेणियों के विजेताओं की घोषणा की गई थी। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच, योग्य प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए पुरस्कार, प्रमाण पत्र और हार्दिक सराहना से सम्मानित किया गया। सम्मानित निदेशक की उपस्थिति ने इस अवसर को और ऊंचा कर दिया, क्योंकि उन्होंने डिजिटल मीडिया क्लब के प्रयासों की सराहना की और उभरती प्रतिभाओं को अमूल्य मार्गदर्शन प्रदान किया।
डिजिटल उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और प्रतिभा का पोषण करने के लिए क्लब की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालते हुए कालेज के निदेशक प्रोफेसर एस. के. प्रधान जी ने टिप्पणी की, “यह कार्यक्रम रचनात्मकता, नवीनता और अनंत संभावनाओं से भरी यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है। “कार्यक्रम की सफलता पर विचार करते हुए, डिजिटल मीडिया क्लब के अध्यक्ष, श्रीमती अनूपषी जोहरी ने सभी प्रतिभागियों, प्रायोजकों और संकाय सदस्यों को उनके अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *